उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CS उत्पल कुमार सिंह की केंद्रीय कैबिनेट सचिव से बात, वर्तमान हालात पर चर्चा

कोरोना वायरस को लेकर उत्तराखंड की तैयारियों और वर्तमान स्थिति पर मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा के बीच बातचीत हुई.

By

Published : Apr 1, 2020, 4:38 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 8:44 PM IST

Uttarakhand
CS की केंद्रीय कैबिनेट सचिव से बात

देहरादून: देश-दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है. उत्तराखंड में अब तक 7 लोग कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें 3 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना वायरस की चुनौतियों से लड़ने के लिए उत्तराखंड सरकार केंद्र सरकार के गाइडलाइन के मुताबिक काम कर रही है.

इसी सिलसिले में मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा से प्रदेश की वर्तमान स्थिति और तैयारियों को लेकर चर्चा की.

उत्तराखंड में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार की तरफ से तमाम व्यवस्थाएं की गई हैं. मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा को उत्तराखंड की तैयारियों और व्यवस्थाओं से अवगत कराया.

ये भी पढ़ें:कोरोना से 'जंग': इंग्लैंड से आई डॉक्टर ने साझा किये अनुभव, लोगों को दिये बचाव के टिप्स

मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और केंद्रीय कैबिनेट सचिव के बीच उत्तराखंड में दवाइयों के उत्पादन को लेकर भी चर्चा हुई. राजीव गौबा ने उत्तराखंड में दवाइयों के उत्पादन को बरकरार रखने और जरूरत के मुताबिक सप्लाई की बात कही. वहीं, उत्तराखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में बाहर से आए लोगों को क्वॉरंटाइन करने की जिम्मेदारी ग्राम प्रधानों को भी दिए जाने पर भी चर्चा हुई.

Last Updated : Apr 1, 2020, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details