उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मिशन 2022 फतह के लिए बीजेपी लगाएगी 'पाठशाला', कांग्रेस बोली- अब कोई फायदा नहीं

उत्तराखंड बीजेपी 3 अक्टूबर से राज्य के सभी मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग आयोजित करने जा रही है. इसको लेकर कांग्रेस ने भी राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि अब बीजेपी चाहे कुछ भी कर लेकिन अब कोई फायदा नहीं होगा.

By

Published : Sep 20, 2020, 6:41 PM IST

Dehradun Latest News
देहरादून न्यूज

देहरादून:आगामी 3 अक्टूबर से प्रदेश बीजेपी सभी मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग आयोजित करने जा रही है. इन वर्गों में कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास, कार्यक्रम और केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा. इस पर कांग्रेस ने प्रशिक्षण वर्ग पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी भले ही कितने भी प्रशिक्षण शिविर लगा ले, लेकिन अब कोई फायदा नहीं होने वाला है.

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि 3 अक्टूबर से प्रदेश के 255 मंडलों में कार्यकर्ताओं को विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा. प्रत्येक मंडल में दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग आयोजित होंगे, जिसमें आठ विषयों पर 8 विशेष वक्ता कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगे. इसमें कार्यकर्ताओं को बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा.

3 अक्टूबर से बीजेपी सभी मंडलों में आयोजित करेगी प्रशिक्षण वर्ग.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने जिस तरह काम किया उस पर भी चर्चा होगी. डॉक्टर देवेंद्र भसीन का कहना है कि 2022 के चुनाव में भाजपा को फिर जीत मिले इसी उद्देश्य से प्रशिक्षण वर्गों के जरिए कार्यकर्ताओं को तैयार किया जाएगा.

पढ़ें- ऋषिकेश: 29 सितंबर को पीएम मोदी तीन नए एसटीपी प्लांट का करेंगे लोकार्पण, जानिए खासियत

इस पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि अब भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि भाजपा के खिलाफ देश और प्रदेश के बेरोजगार नौजवान और किसान खड़े हो गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश का कर्मचारी भी यही चाह रहा है कि तत्काल इस सरकार से मुक्ति मिले. उन्होंने कहा कि महंगाई से प्रदेश की महिलाओं का चूल्हा बंद हो गया है, अब महिलाएं भी चाह रही हैं कि कब बीजेपी सरकार को चूल्हे में डाला जाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी कितने भी प्रशिक्षण शिविर लगा ले मगर अब कोई लाभ नहीं होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details