उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गंगोत्री-यमुनोत्री धाम के लिए बाइक से विधायक देशराज हुए रवाना, पर्यटन मंत्री ने दी बधाई

बीजेपी की प्रचंड जीत की मनोकामना मांगने वाले झबरेड़ा विधायक गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के लिए बाइक से हुए रवाना. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट भी इस दौरान रहे मौजूद.

By

Published : Jun 19, 2019, 2:48 PM IST

झबरेड़ा विधायक देशराज गंगोत्री-यमुनोत्री धाम बाइक से रवाना

देहरादून:अपने बयानों और अलग अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल मोटरसाइकिल से गंगोत्री और यमुनोत्री धाम की यात्रा पर निकल गए हैं. बुधवार को देहरादून स्थित विधायक हॉस्टल से विधायक और उनके समर्थकों को पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया.

झबरेड़ा विधायक देशराज गंगोत्री-यमुनोत्री धाम बाइक से रवाना.

दरअसल, चुनाव से पहले देशराज कर्णवाल ने संकल्प लिया था कि अगर दोबारा प्रचंड बहुमत के साथ मोदी सरकार आती है तो वो बाइक से चारधाम की यात्रा पर जाएंगे. इसी संकल्प को पूरा करने के लिए देशराज अपने समर्थकों के साथ बाइक से ही यात्रा पर निकल पड़े हैं. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट भी मौजूद रहे.

पढ़ें-सबसे साफ हिल स्टेशन बनेगा मसूरी, नेस्ले इंडिया और रेसिपी नेटवर्क ने शुरू किया अभियान

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल को मोटरसाइकिल से धाम की यात्रा के लिए रवाना करने के बाद खुशी का इजहार किया. उन्होंने बताया कि चारधाम यात्रा को लेकर प्रदेश के विधायकों की रुचि देखकर काफी अच्छा लग रहा है. विधायकों के चारधाम यात्रा पर जाने से पूरे देश में अच्छा संदेश जाता है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर जीत हासिल की. इसके साथ ही देश भर में 303 सीटों पर कमल खिले. एनडीए के साथ मिलकर बीजेपी कुल 352 सीटें पर जीती है. 2014 से भी बड़ी जीत हासिल करने की मनोकामना मांगने वाले देशराज कर्णवाल मन्नत पूरी होने पर गंगोत्री और यमुनोत्री धाम की यात्रा के लिए मोटरसाइकिल से निकल पड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details