उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: पुलिस और मसूरी व्यापार मंडल ने लोगों से की अपील, कहा- लॉकडाउन का करें पालन

मसूरी में डीआईजी के आदेश पर पुलिस और मसूरी व्यापार मंडल ने मिल कर लोगों को लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की. वहीं, नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही गई.

By

Published : Apr 12, 2020, 11:52 AM IST

mussoorie lockdown
पुलिस ने दुकानदारों से की अपील

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में डीआईजी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर पुलिस और मसूरी व्यापार मंडल ने मिल कर स्थानीय लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की. साथ ही दुकानों के बाहर बैनर लगाकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने के भी निर्देश दिए गए. दुकानदारों से चार पहिया वाहनों से सामान ले जाने वाले लोगों को सामान ना देने के भी निर्देश दिए गए. वहीं, नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई.

पुलिस ने दुकानदारों से की अपील

मसूरी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अग्रवाल और महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने बताया, कि जिले में प्रशासन की ओर से लॉकडाउन को लेकर जारी की गई एडवाइजरी का पालन किया जा रहा है. डीआईजी अरुण मोहन जोशी के निर्देशों पर सभी दुकानदारों को दुकानों के बाहर गोले बनाकर सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराने को कहा गया है. उन्होंने बताया कि सभी दुकानदारों से अपील की गई है कि वो सोशल डिस्टेंसिग के साथ लॉकडाउन का पालन भी कराएं. अन्यथा उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कोरोना की लडाई में सभी की सहभागिता आवश्यक है, तभी इस महामारी का खात्मा किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: बैंड-बाजा, बरात पर टोटल लॉकडाउन, कारोबार बुरी तरह प्रभावित

वहीं, जेम्स मेडिकल स्टोर के मालिक विपुल ने कहा कि वो लोगों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करवा रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दुकान के बाहर गोले भी बनाए हैं. वहीं, दुकान का कहना है, कि हम तो नियमों का पालन करा ही रहे हैं. लेकिन लोगों को भी खुद इसका ध्यान रखना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details