उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून में सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

मिलिट्री डाक्टरों की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. वहीं, पटेलनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : May 8, 2020, 6:41 PM IST

Updated : May 26, 2020, 6:32 PM IST

dehradun
मौत

देहरादून : थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत यमुनोत्री एन्कलेव फेज वन में सेना के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि प्रकाश थापा (38) चंद्रबनी का रहने वाला था. प्रकाश सेना में कार्यरत था. लॉकडाउन के दौरान छुट्टी लेकर घर आया हुआ था. युवक की ड्यूटी लैंसडौन में थी. परिजनों के मुताबिक, वह शराब का सेवन करता था. घटना की रात्री वह शराब पीकर घर के बाहर वाले कमरे में लेट गया था.

पढ़ें:श्रीनगर: व्यापार मंडल के सदस्यों ने लॉकडाउन के नियमों के तहत बाजार खोलने का लिया फैसला

सुबह जब परिजनों ने उसे उठाने का प्रयास किया तो वह नहीं उठा, उसके बाद तुरंत परिजन उसे मिलिट्री अस्पताल ले गये. जहां दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है.

थाना पटेलनगर प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि मिलिट्री अस्पताल के डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है, लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 26, 2020, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details