उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: बांसवाड़ा के जंगल में पेड़ से लटका मिला छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून स्थित बांसवाड़ा के जंगल में एक छात्र का शव पेड़ से लटका मिला है. छात्र की पहचान वृंदावन विहार बालावाला निवासी 17 वर्षीय अभिषेक बिष्ट के रूप में हुई है.

By

Published : Jan 26, 2020, 11:13 PM IST

student's body found hanging from tree
पेड़ से लटका मिला छात्र का शव

देहरादून: थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत बांसवाड़ा के जंगल में स्थानीय लोगों को एक छात्र का शव पेड़ से लटका मिला. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पेड़ से नीचे उतारा.

वहीं मौके से मिले आईडी कार्ड के आधार पर युवक के परिजनों को सूचना दी गई. घटनास्थल के आसपास तलाशी के दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दून अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

शव के पास से मिले आईडी कार्ड के आधार पर छात्र की पहचान वृंदावन विहार बालावाला निवासी 17 वर्षीय अभिषेक बिष्ट के रूप में हुई है. मृतक अभिषेक बिष्ट राजकीय इंटर कॉलेज बालावाला में 11वीं कक्षा का छात्र था.

ये भी पढ़ें:देहरादून: आज घर से निकलने से पहले रूट प्लान देखकर निकले

थाना रायपुर प्रभारी मनोहर सिंह रावत ने बताया कि सुसाइड नोट न मिलने के कारण आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी दून अस्पताल भेजा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details