उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सेना के जवान की तबीयत बिगड़ने से हुई मौत, सैन्य सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

10 वीं  गढ़वाल राइफल में कार्यरत और वर्तमान में पंजाब के पठानकोट में तैनात हवलदार वीरेंद्र सिंह पिछले माह नवंबर मे छिट्टी बिताने के लिए देहरादून आये थे. जहां बीते शनिवार को अचानक उनका स्वास्थ्य खराब हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें उपचार अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया

By

Published : Dec 3, 2019, 4:03 AM IST

last-rites-performed-at-tharali-with-military-honors-in-tharali
सेना के जवान की तबीयत बिगड़ने से हुई मौत.

थराली: 10 वीं गढ़वाल राइफल में हवलदार के पद पर कार्यरत थराली विकास खंड के ढुगांखोली गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह का उनके पौत्रिक घाट पर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में इलाके के लोग उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद रहे. लोगों ने उनके यूं असमय जाने पर दुख प्रकट किया.

सेना के जवान की तबीयत बिगड़ने से हुई मौत.


बता दें 10 वीं गढ़वाल राइफल में कार्यरत और वर्तमान में पंजाब के पठानकोट में तैनात हवलदार वीरेंद्र सिंह पिछले माह नवंबर मे छिट्टी बिताने के लिए देहरादून आये थे. जहां बीते शनिवार को अचानक उनका स्वास्थ्य खराब हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें उपचार अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

पढ़ें-हाईटेंशन लाइन दे रही हादसों को दावत, खौफ के साए में पढ़ाई करने को मजबूर देश का भविष्य
रविवार को उनके परिजन पार्थिव शरीर को लेकर थराली पहुंचे.जहां राडीबगड़ में पिंडर नदी के तट पर सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. मृत्त सैनिक को रुद्रप्रयाग से आयी सेना की टुकड़ी ने अंतिम सलामी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details