उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नर-नारायण पहाड़ी पर मिला लापता किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बीते 14 जून को बदरीनाथ धाम से लापता हुए किशोर का शव नर नारायण पहाड़ी पर मिल गया है. किशोर के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Jun 19, 2019, 11:20 PM IST

लापता किशोर

चमोलीःबदरीनाथ धाम में बीते 14 जून से लापता किशोर का शव मंदिर के पीछे नर नारायण पहाड़ी पर संदिग्ध अवस्था में मिला है. शव मिलने से बदरीनाथ धाम में मौजूद तीर्थयात्रियों समेत स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. वहीं, मृतक किशोर के माता-पिता ने हत्या की आशंका जताई है.


बता दें कि बीते 14 जून को इलाहाबाद के टैगोर टॉप से विनायक मिश्रा और उपासना मिश्रा का परिवार बदरी विशाल के दर्शन के लिए आया था. अचानक धाम में ही किशोर कार्तिकेय मिश्रा (15) अपने माता से बिछड़कर लापता हो गया था. जिसके बाद किशोर के माता-पिता ने बदरीनाथ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस थाने चौकियों में किशोर कार्तिकेय की फोटो के साथ पोस्टर जारी कर तलाश में जुट गई थी.

ये भी पढ़ेंःअनोखा प्रदर्शनः जूतों की माला पहनकर जताया विरोध, लोग कर रहे प्रशंसा, जानिए क्या है मामला


इस दौरान पुलिस ने बदरीनाथ धाम के आसपास कई जगहों पर काफी खोजबीन की. इतना ही नहीं पुलिस की टीम ने अलकनंदा नदी के किनारों पर चमोली तक सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन लापता कार्तिकेय का कोई सुराग नहीं लगा. बुधवार को किशोर का शव बदरीनाथ मंदिर के पीछे नर नारायण पहाड़ी पर संदिग्ध अवस्था में मिला है.


बदरीनाथ थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम मंदिर के आसपास सर्च अभियान चला रही थी. सर्च के अभियान के दौरान टीम को मंदिर के पीछे पहाड़ी पर लापता किशोर का शव बरामद हुआ. शव के नाक और कान पर चोट के निशान पाये गए हैं. साथ ही बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details