उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डंपिंग जोन के मलबे में दबा मिला युवक का शव, तीन संदिग्धों से पूछताछ जारी

बीते 6 मार्च को गैरसैंण के कलविष्ट सेरा (सरिंग) गांव का रंजीत बिष्ट संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जिसका शव नारायणबगड़ के गंडीक गांव के पास डंपिंग जोन के मलबे में क्षत-विक्षत हालत में मिला है. वहीं, मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:44 PM IST

Updated : Mar 14, 2020, 5:02 PM IST

tharali murder
शव

थरालीःनारायणबगड़ के गंडीक गांव के पास डंपिंग जोन के मलबे में एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला है. शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. जबकि, शव के टुकड़े-टुकड़े कर करीब 5 से 6 फुट की गहराई में दबाया गया था. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि युवक बीते कई दिनों से लापता चल रहा था.

डंपिंग जोन के मलबे में दबा मिला युवक का शव.

जानकारी के मुताबिक, बीते 6 मार्च को गैरसैंण के कलविष्ट सेरा (सरिंग) गांव का रंजीत बिष्ट संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जिसके बाद रंजीत के ससुर ने थराली थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस को दी गई तहरीर में ससुर ने बताया कि उनका दामाद नलगांव में ठेकेदार कैलाश थपलियाल के साथ ड्राइविंग का काम करता था. दामाद ने बीते 6 मार्च की रात को अपनी पत्नी प्रियंका को फोन कर बताया कि वो होली में घर आएगा, लेकिन अगले ही दिन 7 मार्च से रंजीत का फोन लगातार बंद आ रहा था और न ही रंजीत होली में घर पहुंचा.

ये भी पढ़ेंःकुत्तों से बचने के लिए युवक ने किया कई राउंड फायर, पहुंचा सलाखों के पीछे

कई दिनों तर रंजीत का कोई पता नहीं लगने पर परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस खोजबीन में जुट गई. जहां पर पुलिस ने नलगांव से सटे गंडीक गांव में युवक के साथ काम करने वाले अन्य लोगों से पूछताछ की. जिसमें युवक के साथियों ने लापता रंजीत की हत्या कर मिट्टी के नीचे दबाने की बात कबूली. घटनास्थल राजस्व क्षेत्र में होने के चलते राजस्व टीम भी घटनास्थल में पहुंची. जहां पर तीन संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत लिया.

वहीं, राजस्व विभाग की टीम ने मिट्टी खोदकर कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. शव को देखकर टीम भी हैरान हो गए. उनके मुताबिक हत्यारों ने शव को कई टुकड़ों में काटकर मिट्टी के नीचे दबाया हुआ था. युवक की हत्या किसी धारदार हथियार या फिर मशीन की मदद से की गई थी. फिलहाल, शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःबदमाशों ने किया था प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

उधर, पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है. मृतक रंजीत के परिजनों ने हत्या के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग की है. पुलिस की मानें तो मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Mar 14, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details