उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शराब ठेकेदार से 5 लाख लूटने वालों का कोई सुराग नहीं, अब तक पुलिस के हाथ खाली

कालिंदी इन्कलेव में 13 फरवरी की रात 2 बदमाशों ने शराब का ठेका बन्द करके जा रहे सेल्समैन पर लोहे की रॉड से हमला कर शराब ठेकेदार से 5 लाख लूट लिए थे. अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

By

Published : Feb 25, 2019, 6:30 PM IST

5 लाख लूटने वालों का कोई सुराग नहीं

देहरादूनः थाना बसन्त विहार थाना क्षेत्र के कालिंदी इन्कलेव में 13 फरवरी की रात 2 बदमाशों ने शराब का ठेका बन्द करके जा रहे सेल्समैन पर लोहे की रॉड से हमला कर शराब ठेकेदार से 5 लाख लूट लिए थे. लूट के इतने दिनों बाद भी अब तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहे हैं. लूट के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस अब तक सिर्फ जांच में फंसी दिखाई दे रही है.

कालिंदी इन्कलेव में शराब ठेकेदार से 5 लाख की लूट की वारदात में अब तक पुलिस के हाथ खाली


इस घटना ने पुलिस सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर दिए थे, क्योंकि लूट के अगले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा था. साथ ही उन दिनों विधानसभा सत्र भी चल रहा था. ऐसे में पुलिस सुरक्षा के मामले में इतनी लापरवाही कैसे हो सकती है. वास्तव में इस वारदात ने पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खोल दी है. लोगों का कहना है कि पुलिस सिर्फ हवा में तीर चला रही है.


हालांकि स्थानीय लोगों का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में गश्त नहीं करती है. जिसका फायदा उठाकर ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. लूट के इतने दिन बाद भी पुलिस और एसओजी बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है.


वहीं एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने सफाई देते हुए बताया कि लूट में बदमाशों ने स्कूटी का इस्तेमाल किया था और आरटीओ से हमने स्कूटी की जानकारी मंगवाई है. साथ ही आसपास के संदिग्ध 30 से 40 लोग पूछताछ के लिए लाये गए हैं और कोशिश की जा रही कि जल्द से जल्द वारदात का खुलासा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details