उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार के घर-घर में मेरी पैठ, इस बार जीत कर बनाऊंगा रिकॉर्ड: सांसद निशंक

विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने निशंक को प्रवासी बताते हुए अपनी पत्नी के लिए हरिद्वार से टिकट की मांग की थी. इस पर पलटवार करते हुए निशंक ने कहा था कि वो उत्तराखंड के बेटे हैं.

By

Published : Mar 13, 2019, 10:48 AM IST

निशंक ने खुद को बताया हरिद्वार से मजबूत दावेदार

डोईवाला: हरिद्वार से बीजेपी सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने मंगलवार को डोईवाला में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने खुद को हरिद्वार लोकसभा सीट का प्रबल दावेबार बताया. इसके साथ ही चुनाव में रिकॉर्ड जीत की बात कही.

मीडिया से बात करते हुए निशंक ने कहा कि जब हरीश रावत मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने अपनी पत्नी को हरिद्वार सीट से चुनाव लड़वाया था. उस दौरान हरिद्वार की जनता ने मुझे पौने दो लाख वोटों से जीताया था. उन्होंने कहा कि अब तो मैं हरिद्वार को सांसद हूं, इस वजह से घर-घर में मेरी अच्छी पैठ है. इस बार वो फिर से जीतकर रिकॉर्ड बनाऊंगा.

निशंक ने खुद को बताया हरिद्वार से मजबूत दावेदार

चैंपियन के बयान के बाद खुद को बताया सबसे मजबूत
आपको बता दें कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने निशंक को प्रवासी बताते हुए अपनी पत्नी के लिए हरिद्वार से टिकट की मांग की थी. इस पर पलटवार करते हुए निशंक ने कहा था कि वो उत्तराखंड के बेटे हैं. साथ ही मुख्यमंत्री रहने की वजह से उत्तराखंड का कोना-कोना उनका घर है.

सरकार की नीतियां जनता तक पहुंचाने के निर्देश
वहीं निशंक ने डोईवाला में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी मोर्चों के पदाधिकारियों को केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही. उन्होंने कहा कि डोईवाला के लोगों को सौभाग्य है कि उनके यहां के विधायक त्रिवेंद्र रावत राज्य के मुख्यमंत्री हैं. सीएम त्रिवेंद्र रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details