उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान ग्राउंड में घुसे कुत्ते को खिलाड़ी ने दौड़ाया, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच गुरुवार को देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. इस दौरान स्टेडियम में एक मजेदार दृश्य भी देखने को मिला.

By

Published : Mar 1, 2019, 8:11 PM IST

अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड

देहरादून: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच गुरुवार को देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. आयरलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने 5 विकेट से पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. इस दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक मजेदार दृश्य भी देखने को मिला.

अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड

बता दें कि अफगानिस्तान की बैटिंग के दौरान ग्राउंड में कुत्ता आ गया और करीब 1 मिनट तक ग्राउंड में ही घूमता रहा. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुत्ते को भगाने के लिए फील्डिंग कर रही आयरलैंड की टीम के खिलाड़ी उसके पीछे भागते दिख रहे हैं. जिसके बाद खिलाड़ी को कुत्ते का पीछा करते देख एक गार्ड ग्राउंड पर पहुंचा और कुत्ते को ग्राउंड से बाहर ले गया.

पढ़ें:दून नगर निगम की पहली बोर्ड बैठक रही हंगामेदार

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच द्विपक्षीय सीरीज चल रही है. अफगानिस्तान पहले ही टी-20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है और गुरुवार को वनडे सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त भी बना ली है. वहीं दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details