उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

VIDEO: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान ग्राउंड में घुसा कुत्ता, गार्ड की गैरमौजूदगी में खिलाड़ी ने खुद संभाला मोर्चा

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान बीच ग्राउंड में कुत्ता आ गया.

By

Published : Feb 28, 2019, 11:56 PM IST

अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड

देहरादून:अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच गुरुवार को देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. आयरलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने 5 विकेट से पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. इस दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के प्रशासन की बड़ी लापरवाही देखने को मिली. जहां मैच के दौरान बीच ग्राउंड में कुत्ता आ गया.

अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड

बता दें कि अफगानिस्तान की बैटिंग के दौरान स्टेडियम के ग्राउंड में कुत्ता आ गया और करीब 1 मिनट तक ग्राउंड में ही घूमता रहा. लेकिन कोई भी गार्ड कुत्ते को भगाने नहीं आया. जिसके बाद फील्डिंग कर रहे आयरलैंड की टीम के खिलाड़ी को कुत्ते का पीछा कर उसे भागना पड़ा. जिसके बाद खिलाड़ी को कुत्ते का पीछा करते देख एक गार्ड ग्राउंड पर पहुंचा और कुत्ते को ग्राउंड से बाहर ले गया.

पढ़ें:हल्द्वानी में अतिक्रमण हटाने गई टीम के साथ व्यापारियों की नोकझोंक, जिला प्रशासन ने दी वार्निंग

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच द्विपक्षीय सीरीज चल रही है. अफगानिस्तान पहले ही टी-20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है और गुरुवार को वनडे सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त भी बना ली है. वहीं दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details