उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन

अल्मोड़ा के सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की पत्नी नेहा जीना का दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली में निधन हो गया. विधायक जीना की पत्नी के निधन से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही तमाम सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त की है.

By

Published : Oct 28, 2020, 7:19 AM IST

Updated : Oct 28, 2020, 7:57 AM IST

Almora Latest News
विधायक सुरेंद्र सिंह जीना

अल्मोड़ा:सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की पत्नी नेहा जीना (45) का दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली में निधन हो गया. उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. बताया जा रहा है कि मंगलवार को विधायक की पत्नी नेहा जीना की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया.

बता दें, विधायक जीना बीते रोज दिल्ली से अल्मोड़ा दौरे पर आ रहे थे. इस दौरान उनको एक प्रस्तावित कार्यक्रम में शामिल होना था. देर शाम रामनगर पहुंचने के बाद उन्हें यह दुःखद सूचना मिली, जिसके बाद जीना वापस दिल्ली रवाना हो गए.

पढ़ें- भारत-अमेरिका का '2+2 प्लान', चीन परेशान

इसी बीच जानकारी मिल रही है कि सीएम अल्मोड़ा दौरे के बीच विधायक जीना को सांत्वना देने के लिए दिल्ली जा सकते हैं. विधायक जीना की पत्नी के निधन से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही तमाम सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त की है.

Last Updated : Oct 28, 2020, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details