उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, परिवार में मचा कोहराम

सिमखोला गांव में एक युवक अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली. युवक अविवाहित और परिवार में सबसे बड़ा था. साथ ही पुलिस आत्महत्या के कारण जानने में जुटी है.

By

Published : Jun 8, 2019, 11:34 PM IST

कांसेप्ट इमेज.

सोमेश्वर: न्याय पंचायत रनमन के सिमखोला गांव में 28 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, युवक अविवाहित और परिवार में सबसे बड़ा था. इस घटना के बाद युवक राजेन्द्र गिरी के घर मे कोहराम मचा हुआ है.

रनमन न्याय पंचायत के सिमखोला गांव में एक युवक अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूल गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेज दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिमखोला ग्राम के राजेन्द्र गिरी पुत्र पान गिरी (28 वर्ष) ने शनिवार सुबह अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक द्वारा दरवाजा न खोले जाने पर परिजनों अंदर झांक कर देखा तो युवक फांसी पर लटका मिला.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, हालांकि पुलिस आत्महत्या की वजह का पता नहीं लगा पाई है. जानकारी के मुताबिक, युवक अपने परिवार में 3 भाइयों में सबसे बड़ा और अविवाहित था, जबकि एक बहन का विवाह हो चुका है. युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण परिवार में शोक की लहर दौड़ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details