उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

अश्लील VIDEO कॉल करना युवक को पड़ा भारी, घर से उठा ले गई महाराष्ट्र पुलिस

बेरीनाग के युवक को महाराष्ट्र की एक लड़की को अश्लील वीडियो कॉल करना महंगा पड़ गया. महाराष्ट्र से आई से पुलिस की टीम युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ मुंबई ले गयी. जिसके बाद विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 12, 2019, 6:47 PM IST

Updated : Sep 13, 2019, 8:26 AM IST

अश्लील VIDEO कॉल के मामले में युवक गिरफ्तार.

बेरीनाग: महाराष्ट्र की एक लड़की को अश्लील वीडियो कॉल करने के मामले में स्थानीय युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक को महाराष्ट्र से आई से पुलिस की टीम गिरफ्तार कर अपने साथ मुंबई ले गयी.

अश्लील VIDEO कॉल के मामले में युवक गिरफ्तार.

महाराष्ट्र के वरसावा थाने में एक लड़की ने बीते 4 अगस्त को अश्लील वीडियो कॉल की शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर महाराष्ट्र पुलिस ने धारा 509, 67-ए आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. जिसके बाद पुलिस महानिदेशक ने इसके लिए जांच टीम का गठन किया.

पढ़ें:डेढ़ लाख की अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र पुलिस के जांच अधिकारी एसआई मोहम्मद रूउफ ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर पिथौरागढ़ के बेरीनाग की लोकेशन मिली. जिसके बाद 8 सितंबर को महाराष्ट्र पुलिस की टीम बेरीनाग पहुंची. जहां पर गढ़तिर पट्टी के पिपली जाबुकाथल गांव के युवक राजेश कुमार पुत्र बहादुर राम को गिरफ्तार कर लिया गया.

युवक को गिरफ्तार करने वाली टीम में महाराष्ट्र पुलिस के एसआई मोहम्मद रूउफ, थानाध्यक्ष हेम पंत, एसआई सुनील सुतेडी, राजस्व उप निरीक्षक महिमा भट्ट सहित महाराष्ट्र पुलिस की 6 सदस्यी टीम थी.

Last Updated : Sep 13, 2019, 8:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details