उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

चुनाव ड्यूटी में लगे 4 हजार कर्मचारी अपने दफ्तरों में लौटे, फरियादी काट रहे चक्कर

जिले में लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद चुनाव ड्यूटी में लगे 4,000 से अधिक कर्मचारी, अधिकारी, शिक्षक और सुरक्षा बल वापस अपने दफ्तर पहुंच गए हैं.

By

Published : Apr 15, 2019, 8:21 PM IST

चुनाव ड्यूटी के बाद कार्यालय पहुंचे कर्मचारी.

पिथौरागढ़:जिले में लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद चुनाव ड्यूटी में लगे 4,000 से अधिक कर्मचारी, अधिकारी, शिक्षक और सुरक्षा बल वापस अपने दफ्तर पहुंच गए हैं. वहीं फरियादी भी अपनी फरियाद लेकर दफ्तरों के चक्कर काट रहे है. जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने कहा कि चुनाव सम्पन्न होने के बाद सभी कार्रवाई पूरी हो चुकी है. सभी अधिकारी और कर्मचारियों की कार्यालयों में उपस्थिति सुनिश्चित की जा रही है.

चुनाव ड्यूटी के बाद कार्यालय पहुंचे कर्मचारी.

बता दें कि प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद से ही जिले के अधिकारी, कर्मचारी चुनाव की तैयारियों में व्यस्त थे. चुनाव सम्पन्न होने के बाद सभी अपने-अपने कार्यलयों में लौट गए हैं. जिसके चलते एक बार फिर फरियादी दफ्तर पहुंच रहे हैं और जिले में रुके हुए विभागीय कार्य रफ्तार पकड़ रहे हैं.

पढ़ें:मातृसदन ने श्री श्री रविशंकर के नाम लिखा खुला खत, आत्मबोधानंद बोले- आए थे सरकार के मैसेंजर बनकर

वहीं, जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे का कहना है कि चुनाव सम्पन्न होने के बाद सभी अधिकारी और कर्मचारियों की कार्यालयों में उपस्थिति सुनिश्चित की जा रही है. साथ ही विभागीय कार्यों के संबंध में जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details