उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

छात्रा ने कुंडे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

काशीपुर के खड़कपुर गांव में रहने वाली एक छात्रा ने घर में आत्महत्या कर ली. जिसके बाद से ही छात्रा के परिजन सदमे में हैं.

By

Published : Dec 9, 2019, 2:27 PM IST

student-commits-suicide-in-kashipur
छात्रा ने कुंडे से लटककर की आत्महत्या

काशीपुर: आईटीआई थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक स्कूली छात्रा ने कमरे के कुंडे से लटककर आत्महत्या कर ली. घटना के समय कोई भी सदस्य घर पर मौजूद नहीं था. घटना का पता तब चला जब मृतका की मां पशुओं को बांधकर घर वापस लौटी. परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छात्रा ने कुंडे से लटककर की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि मृतका का नाम प्रीति है जोकि खड़कपुर गांव की रहने वाली थी. प्रीति अपने परिवार की सबसे छोटी सदस्य थी. वह अलीगंज रोड स्थित सरोजनी देवी तारावती सरस्वती विद्या मंदिर में 11वीं की छात्रा थी. मृतका के परिजनों के अनुसार वे चाहते थे कि प्रीति गणित का ट्यूशन पढ़े, लेकिन प्रीति लगातार इसके लिए मना कर रही थी.

पढ़ें-स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सरकार की हकीकत दिखाता ये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

सोमवार सुबह भी वह ट्यूशन नहीं गई तो उसकी बहन स्वाति ने उससे ट्यूशन न जाने का कारण पूछा तो उसने एक बार फिर से मना कर दिया. जिसके बाद उसकी बड़ी बहन ट्यूशन चली गई. साथ ही उसका बड़ा भाई और अन्य परिजन अपने-अपने काम से घर से बाहर चले गये.

पढ़ें-स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सरकार की हकीकत दिखाता ये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

जिसके बाद प्रीति ने मौका पाकर कमरे में कुंडे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से ही प्रीति के घर में मातम का माहौल है. प्रीति के पिता नंदराम पीआरडी जवान के रूप में काशीपुर तहसील में कार्यरत हैं. नंदराम के 5 बच्चे हैं जिनमें प्रीती सबसे छोटी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details