उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

दुकान के गल्ले से चोर ने उड़ाई नगदी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

ज्वालापुर में दिनदहाड़े की चोरी की वारदात से इलाके में सनसनी है. धीरवाली स्थित मोबाइल की दुकान में चोर गल्ला तोड़ कर हजारों रुपए की चोरी कर फरार हो गया.

By

Published : May 29, 2019, 8:13 AM IST

दुकान के गल्ले से चोर ने उड़ाई नगदी

हरिद्वार:ज्वालापुर में दिनदहाड़े की चोरी की वारदात से इलाके में सनसनी है. धीरवाली स्थित मोबाइल की दुकान में चोर गल्ला तोड़ कर हजारों रुपए की चोरी कर फरार हो गया. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर ली है.


दिनदहाड़े हुई इस चोरी की घटना ने क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. दुकान के मालिक पवन का कहना है कि वह दोपहर दुकान बंद करके खाना खाने के लिए घर गया था और दुकान के दरवाजे का लॉक भी लगाया था, मगर जब वह वापस आया तो दुकान का गेट खुला हुआ था. शक होने पर उसने सीसीटीवी फुटेज चेक किया, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए.

दुकान के गल्ले से चोर ने उड़ाई नगदी


एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है चोर ने शातिराना अंदाज से दुकान के गल्ले से पैसे निकाले और फरार हो गया. इस मामले में ज्वालापुर थाने में तहरीर आई है. हमने सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हम जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details