उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

कारगिल विजय दिवस: ITBP ने किया रन फॉर मार्टियर्स का आयोजन, लोगों ने लिया बढ़-चढ़ कर भाग

कारगिल विजय दिवस के मौके पर हल्दूचौड़ स्थित आईटीबीपी ने रन फॉर मार्टियर्स का आयोजन किया.5 किलोमीटर लंबी इस दौड़ में स्थानीय युवा और आईटीबीपी के जवानों ने बड़ी संख्या में भाग लिया.

By

Published : Jul 26, 2019, 9:34 AM IST

आईटीबीपी ने किया रन फॉर मार्टियर्स का आयोजन.

हल्द्वानी: कारगिल विजय दिवस के मौके पर हल्दूचौड़ स्थित आईटीबीपी ने रन फॉर मार्टियर्स का आयोजन किया गया. जिसमें स्थानीय युवाओं और आईटीबीपी के जवानों ने बड़ी संख्या में भाग लिया. 5 किलोमीटर लंबी इस दौड़ को आइटीबीपी के डिप्टी कमांडेंट और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

कारगिल विजय दिवस के मौके पर आईटीबीपी ने किया रन फॉर मार्टियर्स का आयोजन.

गौर हो कि कारगिल विजय दिवस के मौके पर हल्दूचौड़ स्थित आइटीबीपी ने रन फॉर मार्टियर्सका आयोजन किया गया. जिसमें आईटीबीपी जवानों और स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया. इस मौके पर आईटीबीपी के जवानों ने कई देशभक्ति कार्यक्रम आयोजन किए.

रन फॉर मार्टियर्स में 5 किलोमीटर दौड़ की गई. इस दौरान भारत माता जय के नारे के साथ कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर जवानों को याद किया गया.साथ ही कारगिल शहीद जवानों के अदम्य साहस और पराक्रम के लिए उनको श्रद्धासुमन अर्पित किए.

ये भी पढ़े:तीर्थनगरी में नगर निगम तहबाजारी ठेके का विरोध जारी, उग्र हुए आंदोलनकारी

वहीं इस मौके पर आइटीबीपी डिप्टी कमांडेंट जगमोहन उपाध्याय ने कहा कि देश पर मर मिटने का जज्बा आज भी लोगों में बरकरार है. उन्होंने आगे बताया कि कारगिल शहीदों की याद में आईटीबीपी द्वारा रन फॉर मार्टियर्सका आयोजन किया गया और विजेताओं को मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details