उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हल्द्वानी पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम इन दिनों विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में वे आज हल्द्वानी पहुंचे हैं. गौतम ने कहा कि बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है.

By

Published : Sep 11, 2021, 7:23 PM IST

bjp-state-in-charge-dushyant-gautam-in-haldwani
हल्द्वानी पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम

हल्द्वानी: उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम आज हल्द्वानी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया. दुष्यंत गौतम ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से तैयार है. इस बार भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए 'अब की बार 60 के पार और भाजपा बार-बार केंद्र और राज्य सरकार' का नारा दिया है.

भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनाव को लेकर तैयार हैं. उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव में वर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की भी अहम भूमिका होगी. सभी को साथ लेकर चुनाव लड़ा जाएगा.

हल्द्वानी पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम

पढ़ें-स्लॉग ओवरों में CM धामी की धुआंधार सियासी बैटिंग, विपक्षी हैं हैरान
वहीं, कांग्रेस विधायक के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर उत्तराखंड भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा उत्तराखंड के अंदर सभी को पता है कि भाजपा के नेतृत्व में ही राज्य का विकास हो सकता है. ऐसे में सभी का विश्वास भाजपा की तरफ बढ़ता जा रहा है. उत्तराखंड के कई नेता पार्टी के संपर्क में हैं, जो भी पार्टी में आएगा उसका स्वागत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details