उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पुलिस ने एक शातिर को किया गिरफ्तार, नशे की लत को पूरा करने के लिए बना टप्पेबाज

देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 70 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. वहीं, एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि आरोपी इससे पहले भी थाना नेहरू कॉलोनी से एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल जा चुका है.

By

Published : Aug 21, 2019, 8:56 PM IST

एसपी सिटी श्वेता चौबे.

देहरादून:प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार सुबह एक टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से हजारों की नकदी बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं, एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि आरोपी इससे पहले भी थाना नेहरू कॉलोनी से एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल जा चुका है.

एसपी सिटी श्वेता चौबे.

बता दें कि 20 अगस्त की रात वैभव तिवारी और उनकी मां राधा तिवारी आढ़त बाजार में खरीददारी कर रहे थे. घर वापसी के दौरान गुरुद्वारा चौक के मंदिर के पास गाड़ी को बैक करते समय पिछली सीट पर रखे एक लेडीस पर्स को टप्पेबाज ने चुरा लिया. जिसमें 70 हजार रुपए रखे थे. जिसके बाद वैभव तिवारी ने इसकी शिकायत प्रेमनगर थाना में की.

पढ़ें:मंदी की मार झेलता ऑटोमोबाइल सेक्टर, सरकारी राजस्व को हो रहा भारी नुकसान

मामले में पुलिस ने अलग-अलग तीन टीमें बनाकर चेकिंग अभियान चलाया. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को चिन्हित किया. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर बुधवार सुबह आरोपी टप्पेबाज सनी कनौजिया(19 वर्षीय) को 70 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया.

वहीं, एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि आरोपी नशे का आदि है. जिस कारण वो टप्पेबाजी करता था. साथ ही कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से चोरी की पूरी रकम बरामद कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details