उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर चोर, लाखों का माल बरामद

बुधवार को पटेलनगर पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से लाखों का माल बरामद किया.

By

Published : Feb 5, 2020, 11:39 PM IST

patel-nagar-police-arrested-two-vicious-thieves
पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

देहरादून: बुधवार को पटेलनगर थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को ब्राह्मणवाला के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये चोरों से नकदी सहित चोरी का माल भी बरामद किया गया है. पुलिस ने इन चोरों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार किये गये दोनों ही चोर पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं. बताया जा रहा है कि ये चोर दिन में दुकानों और घरों की रेकी करते थे और रात में चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

दरअसल 22 जनवरी को नेहरू कॉलोनी में रेलवे फाटक के पास एक जनरल स्टोर में चोरी की घटना हुई थी. जिसके बाद 3 फरवरी को शिवालिक एनक्लेव(कारगी चौक) में एक बंद घर का ताला तोड़कर चोरी की गई. जिसके बाद पटेल नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तालाश तेज की. पुलिस लगातार चोरी वाली जगहों पर जाकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर चोरों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुआ थी.

पढ़ें-कृषि विज्ञान केंद्र ढकरानी तैयार कर रहा इंडियन बटर ट्री पौधे, निकल रहा कोलेस्ट्रॉल फ्री तेल

बुधवार को पटेलनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ब्राह्मणवाला में छापेमारी की. जहां से पुलिस ने दीपेंद्र सिंह और योगेश नेगी को नकदी और चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया.

पढ़ें-सीएए से नहीं पड़ेगा देश के किसी नागरिक पर प्रभाव : रजनीकांत

पटेलनगर सीओ अनुज कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी कई बार इस तरह की चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. उन्होंने बताया कि ये दोनों पहले भी जेल जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details