उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

ETV भारत की खबर का बड़ा असर, फार्मासिस्ट की नियुक्ति मामले में पद से हटाए गए आयुष निदेशक

ईटीवी भारत ने आयुष विभाग के तहत फार्मेसिस्टों के तबादलों और उनकी नियुक्ति का मामला उठाया था. इसके बाद गुरुवार को हरक सिंह रावत ने आयुष निदेशक अरुण त्रिपाठी को हटाने के आदेश दे दिए हैं.

By

Published : Jul 11, 2019, 8:56 PM IST

ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर.

देहरादून: प्रदेश में एक बार फिर से ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. कुछ दिनों पहले ईटीवी भारत ने फार्मासिस्ट की नियुक्ति और उनके तबादलों में हो रही गड़बड़ी के संबंध में खबर प्रसारित की थी. जिसके बाद विभागीय मंत्री हरक सिंह रावत ने आयुष विभाग के निदेशक अरुण त्रिपाठी को हटाने के आदेश दिये हैं.

बता दें कि हाल में ही ईटीवी भारत ने आयुष विभाग के तहत फार्मेसिस्टों के तबादलों और उनकी नियुक्ति का मामला उठाया था. इसके बाद गुरुवार को हरक सिंह रावत ने आयुष निदेशक अरुण त्रिपाठी को हटाने के आदेश दे दिए हैं. आदेश में साफ तौर पर लिखा है कि निदेशक को दिए गए प्रभार से तत्काल हटाया जाता है. अग्रिम आदेशों तक यह जिम्मेदारी अपर सचिव आयुष संभालेंगे.

ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर.

आयुष विभाग में लगातार कई गड़बड़ियों की शिकायत मिल रही थी. जिसे ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया. जिस पर कार्रवाई करते हुए आयुष विभाग के निदेशक अरुण त्रिपाठी को हटाया गया. बता दें कि इससे पहले भी ईटीवी भारत की रिपोर्ट पर ही फार्मासिस्ट तबादला मामले पर विभागीय मंत्री ने जांच के आदेश दिए थे.

ईटीवी भारत पहले ही साफ कर चुका था कि जल्द ही आयुष विभाग के अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है. जिसके बाद आज हुए इस फैसले ने ईटीवी भारत की खबर पर मुहर लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details