उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

PM मोदी बोले- सामान्य वर्ग के लिए आरक्षण का फैसला ऐतिहासिक, कांग्रेस के कल्चर ने उत्तराखंड को किया बर्बाद

रुद्रपुर में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पूरे चुनावी रंग में रंगे दिखाई दिए.  उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि उत्तराखंड में सामान्य वर्ग के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का एतिहासिक फैसला लिया गया है. जिसे  लागू  भी कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का जो सपना अटल जी ने देखा था वह अब साकार हो रहा है.

By

Published : Mar 28, 2019, 3:08 PM IST

Updated : Mar 28, 2019, 3:28 PM IST

पीएम मोदी ने रुद्रपुर में रैली को किया संबोधित.

रुद्रपुर: पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए रुद्रपुर पहुंच चुके हैं. इस दौरान उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि चारधाम मां भारती के रक्षक भुजाएं हैं. साथ ही कांग्रेस पर सात दशक तक घोटले का आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड में विकास कार्यों रोका और कांग्रेस के कल्चर ने उत्तराखंड को तबाह कर दिया था.

रुद्रपुर में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पूरे चुनावी रंग में रंगे दिखाई दिए. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि उत्तराखंड में सामान्य वर्ग के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का एतिहासिक फैसला लिया गया है. जिसे लागू भी कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का जो सपना अटल जी ने देखा था वह अब साकार हो रहा है. उन्होंने कहा सरकार ने वन रैंक वन पैंशन का वादा पूरा किया है. उन्होंने कहा कि इसलिए फेलियर रही है कि वे किसी मुद्दे को गंभीरती से नहीं लेती है.

उन्होंने कहा कांगेस को हटाओं गरीबी हटाओं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के आठ लाख किसानों को योजना से सीधे मदद मिल रही है. उन्होंने कहा कि रुद्रपुर में मेडिकल कॉलेज बनने से लोगों को लाभ मिला है.
पीएम मोदी के साथ ही मंच पर सांसद भगत सिंह कोश्यारी, विजय बहुगुणा, केंद्रीय मंत्री थावर चंद्र गहलोत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, यशपाल आर्य, अरविंद पांडेय, सांसद समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं.

Last Updated : Mar 28, 2019, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details