उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जाना अपने संसदीय क्षेत्र का हाल

By

Published : Jun 19, 2020, 6:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से सांसद पीएम नरेंद्र मोदी ने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी ली. साथ ही उन्होंने कोरोना को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की.

etv bharat
पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों से कोरोना को लेकर की चर्चा.

वाराणसी: वाराणसी से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना महामारी को लेकर जिले के अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. इस दौरान वाराणसी के मंडलायुक्त, मंत्री रविंद्र जायसवाल, विधायक और जिलाधिकारी सहित स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारी मौजदू रहे.

जानकारी देते यूपी के पर्यटन मंत्री डाॅ. नीलकंठ तिवारी.

पीएम ने अधिकारियों से जिले में हो रहे विकास कार्यों पर भी चर्चा की. विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल प्रदेश के पर्यटन मंत्री डाॅ. नीलकंठ तिवारी ने बताया कि पीएम समय-समय पर अपने संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों का जायजा लेते रहते हैं. कोरोना को लेकर भी पीएम ने बातचीत की है. उन्होंने बताया कि सेवापुरी के मॉडल ब्लॉक के रूप में विकसित करने पर भी पीएम ने चर्चा की और करीब दो घंटे चली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में विश्वनाथ कॉरिडोर के साथ विकास कार्यों पर चर्चा की गई. वहीं जिले में स्वास्थ्य सेवाओं पर भी पीएम ने अधिकारियों से बातचीत की. अधिकारियों ने बताया कि पीएम ने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की भी अपील की. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पीएम को बताया कि कोरोना को लेकर सभी अधिकारी और कर्मचारी अलर्ट हैं और कोरोना महामारी से लड़ने के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

भाजपा जिला अध्यक्ष को भी कर चुके हैं फोन
कुछ महीने पहले पीएम ने कोरोना को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष से फोन पर बात कर अपने संसदीय क्षेत्र का हाल जाना था. इस दौरान उन्होंने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की अपील की थी. साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से इसके प्रति लोगों को जागरूक करने को कहा था. वहीं उन्होंने जिला अध्यक्ष से जरूरतमंदों की हर संभव मदद करने को भी कहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details