उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा ने मांगें नहीं मानी तो 80 सीटों पर लड़ेंगे चुनावः ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी बहुत सी मांगों को भाजपा ने स्वीकार कर लिया है, कुछ चीजों पर वह 26 तारीख पर विचार करेंगे.

By

Published : Feb 24, 2019, 9:52 PM IST

ओमप्रकाश राजभर


वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी माहौल गर्म होने लगा है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी ने जबर्दस्त रैली की. पार्टी प्रमुक ओमप्रकाश राजभर ने सपा और बसपा कांग्रेस को लुटेरों की पार्टी तक कह दिया. राजभर ने कहा कि अगर 26 तारीख तक भाजपा उनकी मांगों को नहीं मानती है तो वह 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.


ओमप्रकाश राजभर ने कहा अगर हमारी बातें नहीं मानी गईं तो 26 तारीख को 80 सीट पर चुनाव लड़ने की घोषणा करेंगे. इस बात को लेकर दिल्ली में 19 तारीख को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में मीटिंग की गई. भारतीय जनता पार्टी ने कई बातें स्वीकार भी कर ली हैं, फिर भी अगर मेरी बात नहीं मानी गई तो 80 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. हमारी बहुत सी चीजें उन्हें स्वीकार कर लिया है कुछ चीजों पर वह 26 तारीख पर विचार करेंगे.

ओमप्रकाश राजभर.

कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेते हुए राजभर ने कहा कि मुर्दा आदमी जिंदा होने की कोशिश कर रहा है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम बहुत अच्छे तरीके से कांग्रेस का नस जानते हैं. 11 महीने कांग्रेस के साथ रहे हैं और कांग्रेस का यह हाल है कि मंच पर आगे बैठने के लिए लड़ाई होती है, लेकिन मंच के आगे दरी पर बैठने वाला कोई व्यक्ति नहीं मिलता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details