उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आचार संहिता का उलंघन करने पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी...

By

Published : Feb 1, 2022, 9:09 PM IST

आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करने के मामले में गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी किया गया है. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी कर 48 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण देने की चेतावनी जारी की गई है, पढ़ें पूरी खबर...

आचार संहिता का उलंघन करने पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी
आचार संहिता का उलंघन करने पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी

वाराणसी :आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करने के मामले में गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी किया गया है. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को नोटिस जारी कर 48 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण देने की चेतावनी जारी की गई है.

जारी नोटिस में दिए गए समय के मुताबिक स्पष्टीकरण न देने की स्थिति में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल पर आचार संहिता से संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी. यह कार्रवाई वाराणसी के पिण्डरा क्षेत्र के उपजिलाधिकारी व रिटर्निंग अधिकारी ने की है.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल व पूर्व विधायक अजय राय ने 30 जनवरी को बसन्त पटेल, निवासी ग्राम रतनपुर, थाना बड़ागांव में करीब 200-250 लोगों की भीड़ इकट्ठा की थी.

इस मामले की शिकायत रिटर्निंग अधिकारी को सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थी. शिकायत मिलने के बाद रिटर्निंग ऑफिसर ने हार्दिक पटेल को नोटिस जारी किया है.

इसे पढ़ें- मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी को एमपी-एमएलए कोर्ट से गैंगस्टर एक्ट में मिली जमानत

ABOUT THE AUTHOR

...view details