उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला पंचायत चुनाव की सफलता रखेगी विधानसभा चुनाव की नींव: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में उनकी पार्टी जिला पंचायत सदस्य के पद पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव की सफलता ही आम आदमी पार्टी के लिए विधानसभा चुनाव की नींव रखेगी.

By

Published : Mar 29, 2021, 4:58 AM IST

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह

वाराणसी: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह शनिवार को वाराणसी पहुंचे. वाराणसी से बलिया जाने के पहले अस्सी स्थित एक निजी लॉन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली.

आप सांसद संजय सिंह
प्रदेश में आम आदमी पार्टी पंचायत सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी
संजय सिंह ने बताया कि पहले चरण में 727 सीटों पर चुनाव हो रहा है. 4 चरणों मे चुनाव है. लगभग 3 हज़ार सीटों पर चुनाव है. हम लोग सभी सीटों पर चुनाव में उतरेंगे. पार्टी सम्पूर्ण उत्तर-प्रदेश के सभी जिला पंचायत सीटों पर पूरे मजबूती से चुनाव लड़ेगी. वहीं उन्होंने कहा कि हम ऐसा मानते है कि जिला पंचायत चुनाव की सफलता विधानसभा चुनाव के लिए नींव रखेगी. सभी जिलों में कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से चुनाव की तैयारियां पूर्ण हो गई हैं. हमे लगता है कि इस चुनाव में हमे जनता का बड़ा समर्थन मिलेगा.
दिल्ली मॉडल को बनाएंगे आधार
उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव में दिल्ली मॉडल को आधार बना कर जनता से उसकी विशेषताएं बताते हुए उत्तर प्रदेश में फैली हुई बदहाली को भी बताया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में हर तरफ अराजकता, बिगड़ी कानून व्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी और शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है. सरकारी स्कूलों में मवेशी बांधे जा रहे हैं, जिसको लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है .इन सब बिंदुओं को लेकर आम आदमी के कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर इन सब बिंदुओं को बताएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details