उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला जेल में कैदी के लिए खीरे के अंदर गांजा रखकर पहुंचा था मुलाकाती, पकड़ा गया

वाराणसी में जेल में कैदी के लिए मादक पदार्थ लेकर पहुंचे एक शख्स (Ganja for Prisoner in Varanasi Jail) को पकड़ लिया गया. उसने मादक पदार्थ को जेल के अंदर कैदी तक पहुंचाने के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया था. लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 9, 2023, 10:30 PM IST

Updated : Nov 10, 2023, 6:14 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी: कमिश्नरेट वाराणसी के जिला जेल में बंद चंदौली के कैदी के लिए गांजा लेकर पहुंचे उसके ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, ड्राइवर ने गांजे को जेल के अंदर ले जाने के लिए बड़ा ही हैरान करने वाला तरीका खोजा था. लेकिन, चौकी प्रभारी जिला जेल की नजरों से वह बच नहीं पाया और पकड़ा गया.

दरअसल, चंदौली में धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार और पिछले एक साल से चौकाघाट जिला जेल में बंद कैदी के लिए गांजा लेकर पहुंचे उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया. ड्राइवर बड़े ही चालाकी से खीरे के अंदर गांजे को रखकर जिला जेल पहुंचा था. फिलहाल पकड़े गए ड्राइवर के विरुद्ध कार्रवाई की गई. वहीं, पकड़ा गया शख्स गांजा लेकर क्यों पहुंचा था, इस संबंध में पूछताछ की गई.

जिला जेल के जेलर वीरेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि जेल मैन्यूल के आधार पर गुरुवार को बंदियों से मिलने के लिए मुलाकाती कतारबद्ध थे. इस दौरान जिला जेल में लगभग एक साल से धोखाधड़ी के आरोप में बंद कैदी मनोज तिवारी वार्ड नंबर 3 बैरक नंबर 12A से मुलाकात करने के लिए उसका ड्राइवर गोविन्द निवासी मुजफ्फरपुर थाना चंदौली जेल पहुंचा था. ऐसे में गेट पर जिला कारागार पुलिस और चौकी प्रभारी जिला जेल द्वारा चेकिंग में उसके पास से पारदर्शी प्लास्टिक में खीरा दिखाई दिया.

पुलिस ने उसे लाइन से हटाकर अलग किया. वहीं, खीरे का साइज और कई जगह से खीरे में से प्लास्टिक निकली हुई दिखाई दे रही थी.इस पर उससे प्लास्टिक लेकर खीरा बाहर निकालकर चेक किया गया तो खीरे में मादक पदार्थ गांजा भरा गया था. ऐसे में पकड़े गए व्यक्ति से गांजे के बारे में पूछताछ की गई.

यह भी पढ़ें:फाइव स्टार होटल की महिला कर्मचारी की चौथी मंजिल से गिरकर मौत, कमरे में नींद की गोलियां और बियर मिला

यह भी पढ़ें:कानपुर पुलिस विधायक लिखी गाड़ी से आरोपी को लेकर पहुंची जेल, जानिए पूरा मामला

Last Updated : Nov 10, 2023, 6:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details