उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोयला कारोबार के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी

By

Published : Dec 14, 2020, 4:21 PM IST

वाराणसी जिले में कोयला कारोबार के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोयला कारोबार के नाम पर धोखाधड़ी.
कोयला कारोबार के नाम पर धोखाधड़ी.

वाराणसी: जिले में कोयला कारोबार में पैसा लगाने और मुनाफा कमाने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित ने रविवार को सुयश अग्रवाल और उसके पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. मामला जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र का है.



थाना क्षेत्र के बाजार निवासी उदय राजगढिया के अनुसार उनके दोस्त अतुल चौधरी के माध्यम से उसकी मुलाकात सुयश और कुंवर कृष्ण अग्रवाल से हुई थी. दोनों ने बताया कि इंडोनेशिया में उनकी कंपनी है और लगभग पांच वर्ष से वह कोयले का कारोबार कर रहे हैं. दोनों ने उससे निवेश करके मोटा मुनाफा कमाने की बात कही. उसने बताया कि दोनों के भरोसे पर एक करोड़ 46 लाख 3 हजार 500 रुपये का निवेश किया. काफी समय बीत जाने के बाद पिता और बेटे ने मुनाफे के संबंध में कुछ नहीं बताया और न ही निवेश के पैसे लौटाए.

पीड़ित ने बताया कि दोबार पैसा मांगने पर कहा कि बैंक गारंटी फर्जी है. साथ ही पैसा मांगने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं थाना प्रभारी रंजन उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details