उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर सरकार ने नौकरी से निकाल दिया: पूर्व फौजी तेज बहादुर यादव

पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ रहे बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का विरोध करने पर इस निकम्मी सरकार ने नौकरी ने बर्खास्त कर दिया

By

Published : Apr 7, 2019, 10:52 AM IST

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तेज बहादुर यादव.

वाराणसी: बीएसएफ में खराब खाने की शिकायत कर सेना में करप्शन का आरोप लगाने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव वाराणसी पहुंच गए हैं. मीडिया से बात करते हुए तेज बहादुर यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि दो साल पहले मैने भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई तो हर किसी ने मेरा समर्थन किया, लेकिन इस निकम्मी सरकार ने मुझे नौकरी से बर्खास्त कर दिया.

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तेज बहादुर यादव.

उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री एक तरफ जहां कहते हैं कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, वहीं दूसरी ओर वह भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रहे हैं. यहीं वजह है कि मैं पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि जो अपने नाम के आगे चौकीदार लगाते हैं वह गलत है क्योंकि असली चौकीदार उनके संसदीय क्षेत्र में आ गया है. अब नकली चौकीदार को यहां से जाना होगा.

तेज बहादुर यादव ने कहा कि उस वक्त मैंने जो सच्चाई दिखाई थी वह मोदी जी को दिखाई थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. मोदी जी ने मेरी इस शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया, इसलिए मैं अब उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा. उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया. तेज बहादुर यादव ने कहा कि मेरे पास व्यवस्थाएं कम हैं, फिर भी मैं पीछे नहीं हटूंगा.

तेज बहादुर ने दावा किया कि उन्हें आम आदमी पार्टी, ओमप्रकाश राजभर, जनशक्ति पार्टी, यादव सेना और राम सेना के साथ छोटे-मोटे संगठन भी उनका समर्थन कर रहै हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के संजय सिंह से बात हुई. उन्होंने कहा कि मैं आपके साथ हूं. अखिलेश यादव से भी हमारी बात चल रही है आज शाम तक वह अपना फैसला देंगे.

चुनावी तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि मैं डोर टू डोर प्रचार करूंगा, मैं किसान का बेटा हूं, हमारे पास इतना पैसा नहीं है इसलिए मैं घर घर जाऊंगा और लोगों को बताऊंगा कि सैनिकों की क्या हालत है. उन्होंने कहा कि वह चुनाव में मोदी जी को आइना दिखाना चाह रहे हैं, जो सैनिकों के हितैषी बन रहे हैं, लेकिन आज तक एक भी वादा पूरा नहीं कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details