उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बकाया बिल की वसूली के लिए लगाया बिजली मेगा कैंप

By

Published : Dec 21, 2020, 8:25 PM IST

यूपी के वाराणसी में सोमवार को बिजली मेगा कैंप का आयोजन किया गया. कैंप में बिजली बिल से संबंधित समस्याओं का निवारण किया गया. साथ ही बिजली बिल की वसूली भी की गई.

वाराणसी में लगा बिजली मेगा कैंप
वाराणसी में लगा बिजली मेगा कैंप

वाराणसीःजनपद के कपसेठी बरकी गांव में सोमवार को बिजली मेगा कैंप का आयोजन किया गया. इस दौरान एक लाख पचासी हजार की वसूली की गई. इसके अलावा कार्यक्रम में नौ उपभोक्ताओं का ओटीएस पंजीकरण भी हुआ. वहीं 10 उपभोक्ताओं के मीटर भी बदले गए.

सेवापुरी में लगाया कैंप
सेवापुरी में बिजली बिल मीटर में गड़बड़ी एवं समस्याओं के समाधान के लिए बिजली मेगा कैंप का आयोजन किया गया. इस कैंप का आयोजन पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड व अधिशासी अभियंता राजेंद्र कुमार पटेल के निर्देश पर हुआ. कैंप में बरकी विद्युत उपकेंद्र से जुड़े बरकी बाजार के लोगों की समस्या का समाधान किया गया.

29 उपभोक्ताओं के बिल में हुआ संशोधन
बिजली मेगा कैंप में एक लाख पचासी हजार रुपये के बिजली के बिल की राजस्व वसूली की गई. वहीं नौ उपभोक्ताओं का ओटीएस पंजीकरण हुआ. इसके अलावा कैंप में 29 उपभोक्ताओं के बिल का संशोधन भी हुआ. इस दौरान 10 उपभोक्ताओं का मीटर बदले गए. कैंप में विद्युत वितरण खण्ड द्वितीय के उप खण्ड अधिकारी डीके पांडेय, अवर अभियंता फिदायीन विश्वकर्मा सहित भारी संख्या में ग्रामीण और बाजार के व्यापारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details