उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में जिलाधिकारी ने मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ की बैठक

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कैंप कार्यालय सभागार में मुस्लिम धर्मगुरूओं और मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण एवं उससे बचाव हेतु लॉक डाउन का पूरी कड़ाई से पालन करने की अपील की. साथ ही पवित्र रमजान में रोजेदारों को आवश्यक खाद्य सामग्री की आपूर्ति सुनिश्चित कराने पर जोर दिया गया.

By

Published : Apr 23, 2020, 6:22 PM IST

वाराणसी में जिलाधिकारी ने मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ की बैठक
वाराणसी में जिलाधिकारी ने मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ की बैठक

वाराणसी : जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कैंप कार्यालय सभागार में मुस्लिम धर्मगुरूओं और मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण एवं उससे बचाव हेतु लॉक डाउन का पूरी कड़ाई से पालन करने की अपील की. साथ ही पवित्र रमजान में रोजेदारों को आवश्यक खाद्य सामग्री की आपूर्ति सुनिश्चित कराने पर जोर दिया गया.

वाराणसी में जिलाधिकारी ने मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ की बैठक



जिलाधिकारी ने बताया कि रमजान के दौरान गली-मोहल्लों में निकलने की किसी को कत्तई कोई छूट नहीं है. हर मोहल्ले में 2-3 वॉलंटियर बनाकर लोगों को बाहर निकलने से रोकने की व्यवस्था कराये जाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि गरीब एवं जरूरतमंद रोजेदारों के लिए आवश्यक खाद्य सामग्रियों की किट जिला प्रशासन द्वारा तैयार करायी जा रही है जो वितरित की जाएगी. इसके अलावा चिन्हित स्वंयसेवी संस्थाओं के द्वारा संबंधित थानों के सहयोग से भी आवश्यक खाद्य सामग्री जरूरतमंदों तक पहुंचायी जाएगी.

जिलाधिकारी ने कहा कि मस्जिदों में वे लोग ही नमाज पढ़ सकेंगे जो उन मस्जिदों में रहते हों. बाहर से कोई नमाजी हरगिज मस्जिद में नमाज पढने नहीं जायेगा.बैठक में मौजूद धर्मगुरुओं ने भी कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए लागू लॉक डाउन का पालन हर हालत में कराए जाने पर विशेष जोर दिया.नधर्मगुरुओं ने कहा कि इस कोरोना वायरस के संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए लोग अपने घरों में रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का हर हालत में पालन करें.


ABOUT THE AUTHOR

...view details