उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गंगा यात्रा के क्रम में वाराणसी पहुंचीं. शास्त्रीय चौराहे पर जब वह लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रही थी. उसी समय बीजेपी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरू हो गई.

By

Published : Mar 20, 2019, 1:39 PM IST

काशी में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई जमकर मारपीट

वाराणसी:पूर्वांचल दौरे को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंच चुकी हैं. यहां पहुंचने के बाद जब वह शास्त्रीय चौराहे पर लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रही थी. उसी दौरान बीजेपी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरूहो गई.

काशी में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई जमकर मारपीट

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को अपशब्द का है. जिसके बाद गुस्साए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया.

बलिया छात्रसंघ पदाधिकारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ता हमारी नेता प्रियंका गांधी को अपशब्द कह रहे थे. जब हमने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होने हमारे साथ मारपीट शुरूकर दी.

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पूर्वांचल दौरे पर हैं. इसके चलते राष्ट्रीय महासचिव वाराणसी पहुंच चुकी हैं. धर्मनगरी में जब वह शास्त्रीय चौराहे पर लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रही थी. तभी बीजेपी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरूहो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details