उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 12, 2021, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव में आपस में टकराए तीन ट्रक, एक की मौत और चार घायल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (unnao) जिले में शनिवार को हादसे में एक व्यक्ति की मौत (one dead) हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. हादसे के बाद कई किलोमीटर लंबा जाम (jam) लग गया.

उन्नाव
उन्नाव

उन्नावःजिले में शनिवार को तीन ट्रक (three trucks ) आपस में भिड़ गए, वहीं कुछ दूरी पर बारात में जा रही एक ओमनी वैन भी इन ट्रकों में आकर टकरा गई. हादसे (accident) में एक ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई, जबकि ओमनी वैन में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद हाइवे पर कई किलोमीटर का लंबा जाम (jam) लग गया. हादसा अजगैन कोतवाली क्षेत्र के चमरौली के पास स्थित कानपुर लखनऊ नेशनल हाइवे पर हुआ.

रेस्क्यू करके निकाला ओमनी सवारों को
अजगैन कोतवाली (Ajgain Kotwali Area) क्षेत्र में स्थित चमरौली के पास तीन ट्रक व ओमनी आपस में टकरा गए. कार में सवार 4 लोग ओमनी में फंस गए. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची 112 नंबर पुलिस ने रेस्क्यू करके ओमनी सवार लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा. यहां उनका इलाज जारी है. वहीं इसी हादसे में तीन ट्रकों में एक ट्रक के क्लीनर की भी, उसमें फंसने से मौत हो गई.

उन्नाव में हादसा
हादसे के बाद लगा जाम
वहीं, इस हादसे के बाद कानपुर लखनऊ नेशनल हाइवे पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया. पुलिस ने जबतक रेस्क्यू कार्य किया तब तक जाम से राहगीर जूझते रहे. वहीं काफी कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया.

इसे भी पढ़ेंः आंगनबाड़ी केंद्रों में 11 सौ से ज्यादा पद खाली, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

बारात में जा रहे थे कार सवार
वहीं, ओमनी कार सवार उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जो एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी चमरौली के पास कार हादसे का शिकार हो गई. ओमनी कार सवारों में 4 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज उन्नाव के जिला अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details