उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

माखी कांड में सीबीआई के गवाह को मिली धमकी, एसपी से की शिकायत

उन्नाव के माखी कांड में सीबीआई के गवाह जितेंद्र सिंह को धमकी मिली है. गवाह ने रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर धमकाने का आरोप लगाया है. पीड़ित गवाह ने इसकी शिकायत एसपी से की है. वहीं एसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ सफीपुर को सौंपी है और मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

माखी कांड में सीबीआई के गवाह को मिली धमकी.
माखी कांड में सीबीआई के गवाह को मिली धमकी.

By

Published : Nov 23, 2020, 8:03 PM IST

उन्नाव: माखी कांड में सीबीआई के गवाह जितेंद्र सिंह को धमकी मिली है. धमकी देने का आरोप रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर लगा है. जिसके बाद पीड़ित गवाह ने एसपी उन्नाव से मामले की शिकायत की है और प्रार्थना पत्र दिया है. एसपी का कहना है की पूरे मामले की जांच सीओ सफीपुर को सौंपी गई है. आपको बता दें की साल 2018 में हुए माखी कांड मामले में कुलदीप सिंह सेंगर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं, वहीं पूरे मामले की जांच सीबीआई के पास है.

एसपी ने दी जानकारी.

रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर गवाह को धमकाने का लगा आरोप
उन्नाव के माखी कांड में रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर गंभीर आरोप लगे हैं. रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर सीबीआई के गवाह जितेंद्र सिंह को धमकाने का आरोप लगा है. सीबीआई के गवाह का आरोप है की उन्हें मनमुताबिक बयान देने के लिए ड्राइवर ने 18 नवंबर की शाम 6 बजे घर में घुसकर धमकाया और गाली गलौज की. पीड़ित गवाह ने पूरे मामले की शिकायत एसपी उन्नाव आनन्द कुलकर्णी से की है और उन्हें शिकायती पत्र सौंपा है. वहीं आपको बता दें की गवाह को थाने स्तर से सुरक्षा भी प्राप्त है. वहीं एसपी आनन्द कुलकर्णी ने पूरे मामले की जांच सीओ सफीपुर को सौंपी है और मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

सीबीआई के गवाह जितेंद्र सिंह के द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है. उन्हें सुरक्षा भी प्राप्त है. प्रार्थना पत्र में गवाह ने पर्टिकुलर बयान देने को लेकर रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर आरोप लगाया है. पूरे मामले की जांच मेरे द्वारा सीओ सफीपुर को सौंपी गई है और मामले की जांच की जा रही है.
-आनन्द कुलकर्णी, एसपी उन्नाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details