उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 22, 2020, 5:04 PM IST

ETV Bharat / state

आत्महत्या से पहले लिखा सुसाइड नोट, 'प्रेमिका ने की थी बेवफाई'

यूपी के उन्नाव जिले में प्रेमिका की बेवफाई से क्षुब्ध होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. शव के पास से सुसाइड लेटर मिला था. सुसाइड नोट में उसने अपनी आत्महत्या करने का कारण अपनी प्रेमिका की बेवफाई को बताया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

a youth committed suicide in unnao
उन्नाव में युवक ने की आत्महत्या

उन्नाव:जिले में एक युवक ने खेत में लगे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था जो उसकी जेब से बरामद हुआ. सुसाइड नोट में उसने अपनी आत्महत्या करने का कारण अपनी प्रेमिका की बेवफाई को बताया है. साथ ही इसमें अपने परिजनों की कोई गलती नहीं बताई है.

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव की घटना है. 25 वर्षीय अजीत कुमार का शव खेत में लगे पेड़ पर लटकता मिला. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी उसके भाई गोपाल को दी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और तलाशी ली.

तलाशी लेने पर युवक की शर्ट की जेब से सुसाइड नोट मिला. इस सुसाइड नोट में उसने अपने आत्महत्या करने का कारण अपनी प्रेमिका की बेवफाई को बताया है. साथ ही अपने परिजनों को इसमें कोई दोष नहीं दिया है. युवती के परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details