उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सऊदी अरब से वापस लौट रहा युवक केरल में हुआ लापता, परिजन ने न्याय की गुहार

युवक को सऊदी अरब में लकवा मार गया था. वह भारत पहुंच चुका था और उसकी अंतिम लोकेशन केरल में मिली है. परिवार में कमाने वाला वह इकलौता शख्स था.

By

Published : Feb 5, 2019, 4:00 PM IST

sdf


सुलतानपुर: सऊदी अरब कमाने गया युवक भारत वापस आते समय लापता हो गया है. उसकी अंतिम लोकेशन केरल राज्य में पाई गई है. 21 जनवरी से उसका संपर्क घर से टूटने के बाद गांव में कोहराम मच गया. लापता युवक की पत्नी और बच्चे पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और उनसे न्याय और मदद की गुहार लगाई है.


परिजन का कहना है कि इम्तियाज एकलौता कमाने वाला शख्स था. जो घर की आर्थिक तंगी के चलते सऊदी अरब में कमाने गया था. उसके गायब हो जाने से घर का सहारा भी छिन गया है . ऐसे में परिवार सड़क पर आ गया है. हालांकि पुलिस अभी फौरी तौर पर कोई कार्यवाही नहीं कर सकी है. मामले की तहकीकात कराई जा रही है.

युवक हुआ लापता.


मामला सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर थाना अंतर्गत बबुरी गांव से जुड़ा हुआ है. जहां का इम्तियाज अहमद 2 साल पूर्व कमाने के लिए सऊदी अरब गया था. वहां कामकाज के दौरान उसे लकवा मार गया, जिसकी वजह से उसका शरीर बेकार हो गया और इलाज के दौरान वह सऊदी में ही रुका रहा. इस दौरान उसका वीजा समाप्त हो गया, जिसके बाद सऊदी अरब सरकार ने उसे पकड़ कर जेल में डाल दिया. यहां से इम्तियाज को अपने घर आने की सूचना लगी वह वहां से निकलकर घर पहुंचने के लिए प्रयास करने लगा.

बताया गया कि पुलिस के सहयोग से वह किसी तरह सऊदी अरब से निकलकर भारत में केरल राज्य पहुंचा. वहां से उसे रेलगाड़ी के जरिए सुल्तानपुर आने के लिए कुछ व्यवस्था की गई. लेकिन इसी बीच वह केरल राज्य से ही लापता हो गया. 21 जनवरी से उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पत्नी और बेटे काफी दिनों से परेशान हैं. दोनों ने पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर इम्तियाज की खोजबीन के लिए न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details