उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद मेनका गांधी ने सुल्तानपुर को दी 100 करोड़ के नवोदय विद्यालय की सौगात...

By

Published : Dec 10, 2021, 6:57 PM IST

सांसद मेनका गांधी ने सुल्तानपुर को 100 करोड़ की लागत वाले नवोदय विद्यालय की सौगात दी है. यह विद्यालय 2022 में बनकर तैयार हो जाएगा.

सांसद मेनका गांधी.
सांसद मेनका गांधी.

सुल्तानपुरः सांसद मेनका संजय गांधी ने जिले को नवोदय विद्यालय की सौगात दी है. 2022 में 100 करोड़ की लागत से यह विद्यालय बनकर तैयार हो जाएगा. इसमें अत्याधुनिक प्रयोगशाला समेत कई तरह की सुविधाएं होंगीं. गरीबी रेखा और इसके नीचे के परिवारों के बच्चों इस विद्यालय में पढ़ सकेंगे.



सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी शुक्रवार को अखंड नगर ब्लॉक क्षेत्र पहुंचीं. कादीपुर विधानसभा के पहाड़पुर कामतागंज पसिया नारा, नारायणपुर कला, कल्याणपुर, बक्सरा, ताजुद्दीनपुर समेत दर्जनों ग्राम पंचायतों का भ्रमण किया.

सांसद मेनका गांधी ने सुल्तानपुर को दी 100 करोड़ के नवोदय विद्यालय की सौगात.

इस दौरान स्थानीय लोगों ने विधायक राजेश गौतम और सांसद मेनका गांधी का सम्मान भी किया. यहां आशुतोष सिंह मोहित, सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार, विजय सिंह रघुवंशी समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंः मस्जिद के बाद अब कांग्रेस कार्यालय को गेरुए रंग में रंगने पर विवाद...पढ़िए पूरी खबर



इस दौरान अपने संबोधन में सांसद मेनका गांधी ने कहा कि जिले की प्रमुख सड़कों की सौगात के साथ मेडिकल कॉलेज का तोहफा दिया है. दोस्तपुर और अखंड नगर ब्लॉक क्षेत्र में हाल ही में मांग के मुताबिक सड़कें बनाई गईं हैं. नवोदय विद्यालय जो सुल्तानपुर को 2022 में मिलने वाला है. इसकी लागत 100 करोड़ होगी. मांग पर दोस्तपुर से कादीपुर की सड़क बनाकर तैयार कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details