उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: घर लौट रहे पूर्व प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में सनसनी

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में बदमाशों ने पूर्व प्रधान को दिनदहाड़े गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 8, 2020, 11:24 PM IST

etv bharat
पूर्व प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली

सुलतानपुर: बाजार से घर लौट रहे पूर्व प्रधान को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से आनन-फानन में पूर्व प्रधान को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है. मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

जानकारी देते पीड़ित.


मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के रवनिया गांव से जुड़ा हुआ है. यहां नौगांवा रायतासी गांव के प्रधान राजेंद्र सिंह बाजार से घर की तरफ शनिवार की शाम लौट रहे थे. इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उन्हें चेतावनी देते हुए गोली मार दी. गोली पूर्व प्रधान के पीठ में लगी है.

वही घटना के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पूर्व प्रधान को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, यहां से उन्हें गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल सुलतानपुर भेज दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जांच पड़ताल की जा रही है. क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ला और थानाध्यक्ष अशोक कुमार मौके पर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- सुलतानपुर: जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में अधिकारी पर मनमानी के लगे आरोप


क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि गोली चलने की घटना संज्ञान में आई है. घटना की जानकारी मिलने पर हम जिला अस्पताल आए हैं. चिकित्सीय परीक्षण किया जा रहा है. फिलहाल चिकित्सीय परीक्षण के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details