उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुल्तानपुर: रंजिश में युवक की हत्याकर जंगल में फेंकी लाश, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Jun 8, 2022, 12:31 PM IST

सुलतानपुर के दियारा ग्राम पंचायत में एक युवक की रंजिशन हत्या कर दी गई. युवक का शव सुबह जंगल में पड़ा मिला. पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

etv bharat
युवक को जलाकर जंगल में फेंकी गई लाश (कॉन्सेप्ट फोटो)

सुलतानपुर:जनपद के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात रंजिश में एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्यारे शव को जंगल में फेंककर भाग निकले. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पड़ोस के गांव के पांच लोगों को नामजद किया है.


पूरा मामला सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के दियारा ग्राम पंचायत का है, जहां स्थानीय निवासी दल बहादुर के पुत्र विनोद तिवारी मंगलवार की दोपहर घर से बाहर निकला था. उसके परिवार के अन्य सदस्य गोदभराई के कार्यक्रम में गए हुए थे. देर रात विनोद तिवारी की लाश जंगल के निकट नाले में पाई गई. उसके चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.

मृतक विनोद तिवारी के भाई ने बताया कि मेरा भाई भोर में घर से निकला था. उसकी पड़ोस के गांव के कुछ लोगों से दुश्मनी चल रही थी. घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज और थाना अध्यक्ष राज कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, मृतक के परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या में 5 लोगों को नामजद किया है.

यह भी पढ़ें:राजधानी में बेटे ने की मां की गोली मारकर हत्या, 2 दिन तक शव घर में रखकर खेलता रहा क्रिकेट

मोतिगरपुर थानाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने बताया कि हत्या के मामले में पांच को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है. पड़ोस के गांव के लोगों को आरोपी बताया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details