उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बोलेरो और मिनी ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत

यूपी के सोनभद्र में शुक्रवार को तेज रफ्तार बोलेरो और मिनी ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया. है. घटनी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 6, 2021, 1:45 AM IST

बोलेरो और मिनी ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत
बोलेरो और मिनी ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत

सोनभद्रःम्योरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार बोलेरो और सामने से आ रहे मिनी ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में बोलेरो सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जाता है कि बीजपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार बोलेरो म्योरपुर के कटबनवा मोड़ के पास सामने से टकरा गई, जिससे बोलेरो का ड्राइवर 30 वर्षीय रमेश यादव और बोलेरो में सवार परिवार के मुखिया देवेंद्र 45 वर्ष की मौत हो गई. शेष घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे में चार गंभीर घायल.

बोलेरो से झारखंड जा रहा था परिवार
बताया जाता है कि यह घटना म्योरपुर के कठ बनवा मोड़ के पास हुई. बोलेरो में सवार परिवार मध्यप्रदेश के बैढन से झारखंड के नगर उंटारी के हलमंता जा रहा था. घटना के बाद मौके पर पहुंचे म्योरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने सभी घायलों को म्योरपुर सीएचसी पहुंचाया. जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था परिवार
बोलरो सवार परिवार किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. दुर्घटना में बोलेरो चालक रमेश यादव (30) और परिवार के मुखिया देवेंद्र (45) की मौके पर ही मौत हो गयी. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने दुद्दी भेज दिया है. इस दुर्घटना में पत्नी प्रीति (30), पुत्री रिया (15), पुत्र आदित्य (12) और एक अन्य युवक गंभीर घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details