उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध वसूली के विरोध में ट्रक चालकों का प्रदर्शन, ये मांग की

By

Published : Apr 4, 2021, 1:13 PM IST

यूपी के गोरखपुर जिले में ट्रक चालकों ने राबर्ट्सगंज टोल प्लाजा के पास प्रदर्शन किया. ट्रक चालक अवैध वसूली से आक्रोशित थे.

etv bharat
अवैध वसूली के विरोध में ट्रक चालकों का प्रदर्शन

सोनभद्र: राबर्ट्सगंज टोल प्लाजा पर रविवार को ट्रक चालकों ने जमकर प्रदर्शन किया. ओवरलोड रोकने के लिए प्रशासन की टीम के गठन के बाद टोल प्लाजा के पास ओवरलोड ट्रकों की लंबी कतारें लग गईं. ट्रक मालिको ने राबर्ट्सगंज टोल-प्लाजा से खनिज बैरियर समाप्त करने की मांग की. ट्रक मालिकों की मांग थी कि टोल प्लाजा से खनिज बैरियर समाप्त किया जाए, जिससे ट्रकों से होने वाली अवैध वसूली पर लगाम लग सके.

इसे भी पढ़ें-वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

ट्रक चालकों ने अवैध वसूली का लगाया आरोप
जिला प्रशासन ने एसडीएम और अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें बनाई हैं. ये आठ-आठ घंटे की शिफ्ट में ओवरलोड की निगरानी करेंगी. इस जांच टीम की ड्यूटी राबर्ट्सगंज के लोढ़ी टोल-प्लाजा पर लगाई गई है. ट्रक मालिकों का आरोप है कि जांच टीम की आड़ में खनिज विभाग के कर्मचारी अवैध वसूली कर रहे हैं. इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए. जाम की सूचना पर कृपाशंकर पांडे,सीओ राजकुमार त्रिपाठी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने जाम में फंसे चारपहिया वाहनों, एम्बुलेंस और अन्य वाहनों को किसी तरह टोल प्लाजा से पार कराया. इसके बाद ही स्थिति सामान्य हो सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details