उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कार से आए थे बदमाश, शटर काटकर उठा ले गए ये

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र में एक ज्वेलरी शॉप को चोरों ने निशाना बना डाला. चोर दुकान का शटर तोड़कर गहनों वाली अलमारी चुरा ले गए. अलमारी में लाखों के गहने रखे थे. पुलिस वारदात की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 9, 2020, 8:00 PM IST

theft in a jewelery shop in sonbhadra
सोनभद्र में ज्वेलरी शॉप में चोरी.

सोनभद्र: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास ज्वेलरी शॉप में चोरों ने शटर तोड़कर लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. इस घटना को अंजाम देते वक्त चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

कार से आए तीन चोरों ने सब्बल और औजार से दुकान का ताला तोड़ दिया और दुकान के अंदर रखी हुई अलमारी उठा ले गए. अलमारी में लाखों के जेवर थे. वारदात के बाद दुकान के मालिक ने थाने पहुंचकर जानकारी दी. पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

सुबह 3 से 4 बजे के बीच की घटना

दुकानदार अजय सोनी ने बताया कि आज तड़के 3:00 बजे से 4:00 के बीच में कार से चोर आए थे. चोरों को देखकर कोई भी उनके शातिर बदमाश होने का अंदाजा नहीं लगा सकता था. दुकान का शटर तोड़कर अंदर रखी हुई अलमारी को उठा ले गए. उसमें आठ लाख के गहने रखे हुए थे. यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया. आज सुबह पड़ोसियों ने इसकी सूचना उन्हें फोन पर दी. इसके बाद वे दुकान पहुंचे और थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के खुलासे के लिये बनाई गई हैं चार टीमें
शक्तिनगर थानाध्यक्ष मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि कार सवार बदमाशों ने चोरी की है .पुलिस ने इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमें बनाई हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि चोर गोदरेज की अलमारी उठा ले गए हैं. उसमें दो से ढाई लाख के गहने होना संभावित है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details