उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल में मरीज के परिजनों ने की झाड़-फूंक, जानें प्रशासन ने क्या किया आगे..

सोनभद्र जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में झाड़फूंक का मामला सामने आया है. इमरजेंसी में भर्ती मरीज के साथ परिजनों ने झाड़फूंक करना शुरू कर दिया. इस दौरान अस्पताल प्रशासन मूक दर्शक बना रहा.

By

Published : Oct 29, 2021, 3:10 PM IST

मरीज के परिजनों ने किया झाड़-फूंक
मरीज के परिजनों ने किया झाड़-फूंक

सोनभद्र: जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में झाड़फूंक का मामला सामने आया है. यहां मरीज के परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज को इलाज करवाने के बजाए झाड़फूंक करवाना शुरू कर दिया. इस बारे में जब चिकित्सक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किशोरी को कुछ परेशानी थी. उसका इलाज जारी है. घरवाले क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी नहीं है.

जिला अस्पताल में मरीज के परिजनों ने की झाड़-फूंक, जानें प्रशासन ने क्या किया आगे..
बता दें, जिले के राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के तियरा गांव की एक किशोरी मंजू पुत्री रामचंद्र मिर्गी के इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती हुई. किशोरी के परिजनों ने किशोरी को ठीक न होते देख वार्ड में ही झाड़फूंक शुरू कर दिया. अस्पताल में भर्ती किशोरी के सिर पर एक धर्मग्रंथ रख मंत्र पढ़ना शुरू कर दिया.

इस दौरान अस्पताल में मौजूद अस्पतालकर्मी भी मूकदर्शक बने देखते रहे. वहीं, किशोरी की मां सुशीला ने बताया कि लड़की की हालत बहुत खराब है. इसलिए उसके सिर पर धर्मग्रंथ रखकर उसकी झाड़-फूंक कर रहे हैं.

वहीं, सीएचसी में उपस्थित डॉक्टर ने बताया कि मरीज ठीक है. इलाज चल रहा है. वार्ड में मरीज के साथ परिजन रहते हैं. वह क्या कर रहे हैं, इसकी उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. जो मरीज हैं, उसे मिर्गी के दौरे आ रहा हैं. दवा चल रही है, मरीज अभी ठीक है.

इसे भी पढ़ें-महिला को मारी गई गोली, पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details