उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: लापता महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में खेत से बरामद हुआ. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला की पहचान कराई. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 24, 2020, 12:59 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

etv bharat
पुलिस अधीक्षक कार्यालय.

सोनभद्र: जिलेकेचोपन थाना इलाके के सलखन गांव में अरहर के खेत से एक महिला का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल चोपन पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव की पहचान करवाई. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव.

गुरुवार की सुबह सलखन में एक महिला का शव एक खेत से बरामद हुआ. खेत में काम कर रहे लोगों को महिला का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला. इसके बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया. शोर की आवाज सुनकर वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया. इसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी.

इसे भी पढ़ें- ओवैसी को मोहसिन रजा की सलाह, सीएए से है परेशानी तो चले जाएं 'पाकिस्तान'

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. आसपास के लोगों ने शव की पहचान बैरहवा टोले की रहलने वाली महिला के रूप में की. कुछ दिन पहले महिला घर से अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई थी. इसके बाद वह वहां से लापता हो गई थी. परिजनों ने इसके संबंध में गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट थाने में नहीं दर्ज कराई थी, लेकिन यह लोग उनकी तलाश कर रहे थे.

चोपन थाना क्षेत्र में एक महिला का शव खेत में मिला है. उसकी पहचान हो गई है. उसके परिजनों ने बताया कि महिला कुछ दिन पहलेअपने किसी परिचित के यहां गई थी और वहां से गुमशुदा हो गई थी. परिजनों ने महिला की गुमशुदगी की तहरीर थाने में नहीं दी थी. गुरुवार सुबह उन्होंने तहरीर दी. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी.
-आशीष श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details