उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: वोटिंग के दौरान भाजपा प्रत्याशी की हुई पिटाई, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में उत्तर प्रदेश सहकारी विकास बैंक लिमिटेड के शाखा प्रतिनिधि के पद के लिए हो रहे वोटिंग के दौरान भाजपा के प्रत्याशी की पीएसी जवानों ने पिटाई कर दी. वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ी.

By

Published : Sep 1, 2020, 7:01 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:14 PM IST

भाजपा प्रत्याशी की पिटाई
भाजपा प्रत्याशी की पिटाई.

सोनभद्र:जनपद के दुद्धी कोतवाली इलाके के दुद्धी कस्बे में उत्तर प्रदेश सहकारी विकास बैंक लिमिटेड के शाखा प्रतिनिधि के पद के लिए हो रहे वोटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में वोटर लाइन में खड़े होकर मतदान करते दिखाई दिए.

वहीं भाजपा के प्रत्याशी मनोज मिश्रा को पीएसी के जवानों के साथ हुई कहासुनी के दौरान पीएसी के जवानों ने जमकर पिटाई भी की. इससे वहां पर कुछ देर के लिए हलचल मच गया. हालांकि पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में बताया कि अब वहां पर किसी प्रकार की कानून व्यवस्था की दिक्कत नहीं है. साथ ही वहां शांतिपूर्वक मतदान चल रहा है. वहीं मतदान केंद्र पर हंगामे की जानकारी होने पर अपर जिला अधिकारी योगेंद्र बहादुर सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह को मौके पर स्थिति का जायजा लेने भेजा गया.

भाजपा प्रत्याशी मनोज मिश्रा ने बताया कि वह चुनाव में शाखा प्रतिनिधि का प्रत्याशी है. उनके वोटर वहां आकर बैठे थे और उनकी पर्ची भी वहीं पर बन रही थी. इस दौरान पीएसी जवान वहां आ गए और उन्होंने कहा कि यहां पर्ची नहीं बनेगी. बीजेपी नेता ने कहा कि वोटिंग क्षेत्र से 200 मीटर की दूरी पर है. इस बात को लेकर बीजेपी नेता और पीएसी जवानों में कहासुनी हो गई, जहां पीएसी जवानों ने बीजेपी नेता की पिटाई कर दी.

बीजेपी नेता के मुताबिक, पीएसी जवानों ने उनके अलावा वहां मौजूद अन्य लोगों की भी पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि इस दौरान 7 से 8 लोग घायल हुए हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details