उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: लॉकडाउन का उल्लंघन कर सिपाही से भिड़ा सभासद, मुकदमा दर्ज

यूपी के सीतापुर में कोट कर्बला सभासद ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सिपाही से अभद्रता की है. आरोपी सभासद के खिलाफ आवश्यक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

By

Published : Apr 18, 2020, 1:24 PM IST

लॉक डाउन का उल्लंघन कर सड़क पर सभासद ने की पुलिस से बदसलूकी.
लॉक डाउन का उल्लंघन कर सड़क पर सभासद ने की पुलिस से बदसलूकी.

सीतापुर:कोरोना वायरस से लोगों को बचाने में दिन-रात एक करने वाले पुलिस कर्मी अब लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं. जिले के कोट कर्बला से एक मामला प्रकाश में आया है, जहां लॉकडाउन के दौरान एक सभासद ने पुलिस कर्मी से अभद्रता की है. फिलहाल शहर कोतवाली में पुलिस की ओर से सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

लॉक डाउन का उल्लंघन कर सड़क पर सभासद ने की पुलिस से बदसलूकी.

लॉकडाउन का उल्लंघन कर सड़क पर पुलिस से बदसलूकी

आरोप है कि कोट कर्बला सभासद इकबाल हुसैन अंसारी ने चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी से अभद्रता की. उन्होंने कई लोगों के साथ चौराहे पर पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन किया. लॉकडाउन के दौरान प्रशासन ने सुबह सात से 11 बजे तक दुकानों और फेरी दुकानदारों को सामान बिक्री करने की छूट दी है. दोपहर बाद कोट चौराहे पर एक फेरी दुकानदार के पास 6 से 7 लोग खड़े थे, जिसे चौराहे पर तैनात कांस्टेबल ने खदेड़ा तो पास में खड़े सभासद इकबाल उससे उलझ गए.

सिपाही ने लगाया हाथापाई का आरोप

सिपाही का कहना है कि सभासद ने उसके साथ हाथापाई भी की है. इस मसले पर कोतवाली प्रभारी अंबर सिंह का कहना है कि सभासद की ओर से विवाद करने का मामला सामने आया है, जिसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details