उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वरिष्ठ भाजपा नेता ने थामा बसपा का दामन, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

By

Published : Nov 30, 2021, 10:26 PM IST

विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आते ही नेताओं ने पाला बदलना शुरू कर दिया है. 32 साल तक भाजपा में रहे हरिशंकर सिंह बसपा में शामिल होने के बाद पहली बार जिले में पहुंचे. बसपा कार्यकर्ताओं ने हरिशंकर सिंह का जोरदार स्वागत किया.

हरिशंकर सिंह
हरिशंकर सिंह

सिद्धार्थनगर :उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का वक्त जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के दल बदलने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. दरअसल टिकट की आस में नेता एक दल से दूसरे दल का दामन थाम रहे हैं. सिद्धार्थनगर जनपद के वरिष्ठ भाजपा नेता हरिशंकर सिंह बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया. हरिशंकर सिंह 32 साल तक भाजपा के साथ रहे.

बसपा में शामिल होने के बाद हरिशंकर सिंह का जिले में पहली बार आगमन पर बसपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. इस दौरान बसपा के जिलाध्यक्ष शमीम अहमद सहित हजारों की संख्या में भीड़ उपस्थित रही. हरिशंकर सिंह के स्वागत के लिए बिस्कोहर बॉर्डर पर बसपा कार्यकर्ता पहले से ही तैयार थे.

इसे भी पढ़ें -क्या सिद्धार्थनगर में पीएम ने फूंका यूपी वि धानसभा चुनाव का बिगुल ? देखिए वीडियो

बसपा नेता हरिशंकर सिंह ने कहा कि भाजपा में मैंने 32 साल तक खून-पसीना बहाया लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद मेरे साथ बहुत उत्पीड़न हुआ. उन्होंने कहा कि मायावती से मुझे उतना सम्मान मिला, जितना आज तक कभी नहीं मिला था. उन्होंने विधानसभा चुनाव में टिकट का आश्वासन दिया है. भाजपा पर हमला करते हुए हरिशंकर सिंह ने कहा कि भाजपा की नीतियां केवल पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने में लगी हुई हैं. इटावा के विधायक और मंत्री सतीश द्विवेदी दूसरे के कामों को अपना बताकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. भाजपा सरकार में किसान परेशान हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details